रेफरल नियम एवं शर्तें

 

  • एग्रोस्टार रेफरल प्रोग्राम आपको एग्रोस्टार ऐप को अपने दोस्तों को रेफर करके इनाम अर्जित करने देता है।

  • रेफरी (किसान 'बी' मतलब आपके दोस्त को लाभ: जो किसान रेफ़रल लिंक का उपयोग करके ऐप से जुड़ता है , उन्हें रु.120 तक का इनाम मिलता है, जिसका दावा ऐप से अन्य उत्पादों को खरीदते समय कर सकते है।

  • रेफेरल किसान 'ए' मतलब आप को लाभ: किसान 'ए' एक दोस्त के लिए 2 इनाम कमा सकता है।

    • जब आपके मित्र एग्रोस्टार एप से जुड़ते है तो आपको 30 रुपये तक का इनाम मिल सकता है।

    • और आपके मित्र जब एप से एक सफलता पूर्वक ख़रीदारी करते है तब 150 रुपये तक का इनाम मिल सकता है

  • 1 एग्रोस्टार पॉइंट्स INR 1 के बराबर होगा।

 

एक सफल या कन्फर्म ऑर्डर क्या है?

जब उपयोगकर्ता एग्रोस्टार एप पर ऑर्डर या खरीदारी करता है और किसान इस ऑर्डर को कन्फर्म ले लेता है या आर्डर डिलीवर हो जाता है।

 

एक वैध रेफरल क्या है?

  1. आपके किसान मित्र द्वारा दिए नए मोबाइल नंबर से रेफेरल कोड द्वारा एग्रोस्टार एप इंस्टॉल करता है और वह पहली बार एग्रोस्टार एप पर अपनी खुद की 'प्रोफाइल' बनाता हैं, तो इसे वैध रेफरल माना जाएगा।

  2. यदि कोई किसान एग्रोस्टार एप को अनइंस्टॉल करता या मोबाइल से हटा देता है और उसे फिर से इंस्टॉल या डाउनलोड करता है तो वे किसान मित्र रेफरल के लिए योग्य नहीं होगा। 

  3. यदि कोई किसान एक नए मोबाइल नंबर से एग्रोस्टार एप इंस्टॉल करता है लेकिन यह उसी एक मोबाइल नंबर के साथ एग्रोस्टार एप रजिस्टर करता है जो पहले से ही हमारे एग्रोस्टार के साथ पंजीकृत है तो यह रेफरल के रूप में योग्य नहीं माना जाएगा।

 

मैं अपने किसान मित्र / दोस्तों को कैसे आमंत्रित करूँ?

अपने किसान मित्रों को आमंत्रित करने के लिए आप अपनी एग्रोस्टार प्रोफ़ाइल से 'मित्रों को आमंत्रित करें' बटन पर क्लिक कर सकते हैं और अपने रेफरल लिंक को शेयर करने के लिए व्हाट्सएप या अन्य माध्यमों का उपयोग कर सकते हैं।

 

क्या मैं किसी किसान मित्र को अलग किसी अन्य राज्य से आमंत्रित कर सकता हूं?

  1. हाँ, लेकिन एग्रोस्टार के सेवाओं की उपलब्धता के आधार पर ही हम आपकी और आपके मित्र की सेवा करने में सक्षम होंगे।

  2. यदि आप (किसान ए ) और आपका मित्र (किसान बी) दोनों उन राज्यों में हैं जहाँ एग्रोस्टार की सेवाएं मौजूद हैं, तो आपके मित्र को आपके राज्य में चल रहे रेफरल पॉलिसी के अनुसार इनाम मिलेंगे।

 

मुझे अपना इनाम कब मिलेगा?
1. रेफरी/किसान बी को ऐप पर अपना पंजीकरण पूरा करते ही इनाम मिल जाएगा।
2. आपको (किसान ए) को आपका पहला इनाम मिलेगा जब आपके मित्र (किसान बी) एग्रोस्टार एप से जुड़ते है. और दूसरा तब मिलेगा जब आपके दोस्त एप से एक सफलता पूर्वक एक आर्डर करता है.

मैं कितने दोस्तों को आमंत्रित कर सकता हूं?

आपके द्वारा आमंत्रित किए जाने वाले मित्रों की संख्या की कोई सीमा नहीं है। लेकिन एक महीने में आप सफलतापूर्वक रेफर किये गए केवल 10 दोस्तों के लिए इनाम प्राप्त कर सकते हैं।

10 से अधिक दोस्तों को एग्रोस्टार में शामिल हों करने पर क्या होगा?

1. आप केवल 10 दोस्तों के लिए इनाम कमा सकते हैं। आपके 10 वें मित्र के एग्रोस्टार में सफलतापूर्वक शामिल होने के बाद इनाम आपके प्रोफाइल में नहीं जोड़े जाएंगे।
2 . लेकिन आपके सभी मित्र जो आपके रेफरल द्वारा जुड़ते है उन सबको एग्रोस्टार से जुड़ने पर निश्चित इनाम मिलेगा 

क्या मुझे रेफरल कोड की आवश्यकता होगी?

रेफरल कोड की आवश्यकता नहीं होगी। जब आपके मित्र आपके द्वारा दिए गए रेफरल लिंक से एग्रोस्टार ऐप इनस्टॉल करके रजिस्ट्रेशन पूरी करेंगे तो हम आपकी प्रोफाइल उनसे लिंक कर देंगे।

आप सुनिचित करे की आपका मित्र आपके द्वारा दिए रेफरल लिंक का ही उपयोग कर रहे है ताकि आपको आपका रेफरल इनाम मिल सके


 

मेरे इनाम की वैधता क्या है?

  • आपके मित्र (किसान बी) के लिए  - आपके मित्र को उनके एग्रोस्टार इनाम रजिस्ट्रेशन के 30 दिनो के अंदर उपयोग करना चाहिए। क्योंकि 30 दिनों के बाद ये जमा किये गए इनाम की वैधता समाप्त हो जाएगी।

  • आपके लिए (किसान ए) - रेफरल द्वारा मिले इनाम 45 दिनों के अंदर उपयोग होना चाहिए। 45 दिनों के बाद ये जमा किये गए इनामो की वैधता समाप्त हो जाएगी।

क्या एग्रोस्टार पॉइंट्स स्थानांतरित किए जा सकते हैं?

एग्रोस्टार पॉइंट्स को किसी भी रूप में स्थानांतरित या एक्सचेंज नहीं किया जा सकता है। कई खातों में प्राप्त हुए एग्रोस्टार पॉइंट्स को किसी भी परिस्थिति में एक या कई खातों में एक्सचेंज नहीं किया जा सकता है।

 

समाप्ति और बदलने की जानकारी:

  1. एग्रोस्टार नोटिस या सूचना के बिना किसी भी समय इस रेफरल पॉलिसी के किसी भी नियम और शर्तों को समाप्त या बदल सकता है।

  2. आप (किसान ए) और आपके मित्र (किसान बी) दोनों के लिए इनाम की जानकारी कभी भी बदल सकती है।

  3. एग्रोस्टार अगर किसी भी गतिविधि को अनुचित मानता है तो वह प्रोफाइल या खाते को निलंबित या हटाने का अधिकार रखता है।

 

नियम एवं शर्तों के लिए अपडेट

एग्रोस्टार बिना किसी पूर्व सूचना के किसी भी समय इन नियमों और शर्तों को अपडेट कर सकता है और आप (किसान ए) और आपके मित्र (किसान बी) समझते हैं कि उन्हें कंपनी के खिलाफ किसी भी इनाम का दावा करने का कोई अधिकार नहीं है। इस पृष्ठ में नियम और शर्तों अपडेट होते रहेंगे।